मध्य प्रदेश के मुखिया व लाडली बहनों के भाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह देर रात चौहान बैढ़न पहुंचे।

मध्य प्रदेश के मुखिया व लाडली बहनों के भाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह देर रात चौहान बैढ़न पहुंचे।

Share with
Views : 233
_ठाकुर रमेश शर्मा_ 
 _रामनगर,नरकटियागंज, प०चम्पारण(बिहार)_ 
 _06-11-2023_ 


बैढ़न पहुंचने के बाद किया रोड शो भाजपा प्रत्याशी रामनिवास शाह के पक्ष में जनता से किया अपील!

प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल देर रात बैढ़न पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी रामनिवास शाह के पक्ष में किया रोड शो ।
आपको बताते चले की कल शाम को सिहावल विधानसभा से चितरंगी विधानसभा के बगदरा में देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे जहां पर उन्हें भाजपा प्रत्याशी राधा सिंह के पक्ष में सभा संबोधित करना था। देर होने के कारण वहां से सीएम शिवराज सिंह का हेलीकॉप्टर उनको लिए बिना ही बैढ़न के एनसीएल ग्राउंड की ओर रवाना हो गया, क्योंकि अंधेरे में हेलीकॉप्टर उड़ नहीं सकता था।

जिस कारण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित कर बाय रोड 100 किलोमीटर का सफर तय करके लगभग 9:00 बजे रात बैढ़न पहुंचे और रामनिवास शाह के पक्ष में किया रोड शो।
मुख्यमंत्री के देर से आने के कारण आम जनता जो मुख्यमंत्री को सुनने के उत्साह में थे अपने घर की ओर चले गए, उनके स्वागत के लिए मात्र भारतीय जनता पार्टी के कार्यकरता, दुकानदार, पुलिसकर्मी व पत्रकार ही मौजूद रहे, जिन्हें मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अपने मिठे वाणी से संबोधित किया।

आगे श्री चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि लाडली बहनों का दिवाली बहुत अच्छी तरह मनेगा क्योंकि हम सात-आठ दिनांक को ही खाते में लाडली बहनों का पैसा आ जाएगा। 

आगे श्री चौहान ने अपने मीठे वाणी से संबोधन में बताया कि आगे हम हवाई पट्टी को हवाई अड्डा में तब्दील करेंगे और यहां पर बायपास रोड भी बनाया जाएगा हमारे विधायक रामनिवास को भारी मतों से आप लोग जिताईए ताकि फिर एक बार भाजपा सरकार मध्य प्रदेश में बन सके।
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले